Mission Raniganj Box Office Collection : दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बवाल

 आखिरकार अक्षय कुमार का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल ही गया, अक्षय की ‘मिशन रानीगंज’ ने शनिवार को खिड़की तोड़ कमाई की है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) ने कमाल कर दिया फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही जबरदस्त कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर छा गई। फिल्म ने वीकेंड पर जवान को भी पछाड़ दिया है। मिशन रानीगंज ने उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है और ये सिर्फ शनिवार की कमाई की बात हो रही है अभी रविवार का कलेक्शन और रिकॉर्ड तोड़ हो सकता है। फिल्म की ओपनिंग पर महज 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं वीकेंड पर ये कलेक्शन डबल हो गया है Sacnilk के ट्रेड के अनुसार मिशन रानीगंज ने शनिवार 7 अक्टूबर रिलीज के दूसरे दिन छप्पर फाड़ कमाई की है।

 बॉक्स ऑफिस के आकंड़ों का हिसाब-किताब रखती है उस साइड ने अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के शनिवार दूसरे दिन के आंकड़ें जारी किए हैं। रिलीज के दूसरे दिन फिल्म मे शानदार तरीके से 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 7.50 करोड़ हो गया है। वहीं, जवान ने शनिवार को 2.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

मिशन रानीगंज से रविवार को शनिवार के मुताबिक ज्यादा कमाई की उम्मीद की जा रही है ये फिल्म एक रियल लाइफ घटना है इसमें अक्षय कुमार ने रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल का किरदार निभाया है और उनके साथ इसमें परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में है 55 करोड़ में बनी इस फिल्म का कलेक्शन रविवार को ज्यादा हो सकता है।

Leave a Comment